Unlock होते भारत के बीच PM Modi आज शाम 5 बजे देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने सोमवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। माना जा रहा है कि PM Modi ज्यादा से ज्यादा लोगों को Corona रोधी टीका लेने की अपील करेंगे। PM Modi अपने सीधे संवाद के जरिए वैक्सीन को लेकर लोगों के मन फैले भ्रम को भी दूर करने की कोशिश कर सकते हैं। साथ ही वह Corona महामारी के बीच अर्थव्यवस्था को लेकर भी कोई ऐलान कर सकते हैं। PM Modi कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर भी लोगों को जागरूक कर सकते हैं।

देश में आज बच्चों के लिए Corona Vaccine का ट्रायल भी शुरू किया गया है। एक्सपर्ट्स ने आशंका जाहिर की है कि भारत में कोरोना की तीसरी लहर बच्चों पर सबसे ज्यादा असर कर सकती है। ऐसे में PM Modi कोरोना की तीसरी लहर को लेकर भी संवाद कर सकते हैं। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर यह मांग की थी कि वह डॉक्टरों-स्वास्थ्यकर्मियों के बीच बढ़ते हमलों के मामले में हस्तक्षेप करें। संभव है कि PM Modi इस मुद्दे का भी अपने संबोधन में जिक्र करें।

देश के कई राज्यों में आज से Corona संबंधी पाबंदियों में ढील देनी शुरू की गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि देशवासी Corona को लेकर लापरवाही न बरतना शुरू कर दें, इसपर भी PM Modi देश से संवाद करेंगे। हालांकि, कोरोना के घटते मामलों के बीच कई राज्यों ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। ऐसे में PM Modi जनता से संवाद कर उन्हें यह बता सकते हैं कि देश में वायरस कमजोर जरूर पड़ा है लेकिन अभी खतरा बरकरार है।

यह भी पढ़ें: Unlock हुई Delhi, नई गाइडलाइंस के साथ खुलेंगे बाज़ार, मेट्रो पकड़ेगी रफ़्तार

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है