Coronavirus को मात देनी है तो Corona Vaccine लगवाना बेहद ज़रूरी है इस बार को सच साबित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने गुरुवार सुबह Delhi के AIIMS Hospital में Corona vaccine की दूसरी खुराक ली। उन्होंने 1 मार्च को Corona टीके की पहली डोज ली थी। PM Narendra Modi ने भारत बायोटेक का बनाया Corona टीका लगवाया है।

PM Narendra Modi को आज पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने Corona टीके की दूसरी डोज दी। उनके साथ पुडुचेरी की नर्स पी. निवेदा भी थीं, जिन्होंने PM Modi को टीके की पहली खुराक दी थी। Corona Vaccine दिए जाने के बाद नर्स निशा शर्मा ने कहा, ‘मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को Vaccine की दूसरी डोज दी। उन्होंने हमसे बात की। उन्हें Vaccine देना और उनसे मिलना मेरे लिए यादगार लम्हा है।’

Corona Vaccine की दूसरी खुराक लेने के बाद PM Modi ने खुद Tweet कर इसकी जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि वे Co-Win App पर पंजीकरण करवाकर टीका लें क्योंकि टीकाकरण(Vaccination) ही उन चुनिंदा रास्तों में से एक है, जिसके जरिए Virus को हराया जा सकता है। PM Modi की इस अपील से देशवासियों पर कितना असर पड़ेगा ये वक़्त ही बताएगा फ़िलहाल तो Coronavirus तेज़ी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली समेत कई राज्यों में सख्त पाबंदियां,  जानें- कहां लगा Lockdown और Night Curfew

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है