Corona की तेज़ रफ़्तार ऊपर से बढ़ती महंगाई की मार ने आम आदमी का जीना दुश्वार किया हुआ है। किस तरह से घर का खर्च चलाया जाए इसी सोच में हर नागरिक डूबा हुआ है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छात्रों के लिए ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम पर तंज कसा है। उन्होंने आज कहा कि आसमान छूते ईंधन के दाम के बीच गाड़ी में तेल भरना भी किसी परिक्षा से कम नहीं है, इसलिए PM मोदी को लोगों की ढीली होती जेब को देखते हुए ‘खर्चे पे चर्चा’ करनी चाहिए।

Rahul Gandhi ने ट्वीट कर कहा, “केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं, फिर प्रधानमंत्री इस पर चरचा क्यूं नहीं करते। खर्चा पे भी हो चर्चा।”

कांग्रेस संचार विभाग(Congress communication department) के प्रमुख Randeep Surjewala ने भी महंगाई को लेकर सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा, “73 साल में सबसे महंगी और जालिम सरकार, हर रोज़ किसान पर करती नया वार। जो कभी नहीं हुआ, वो जुल्म कर दिखाया। Modi सरकार ने 700 रुपये डीएपी खाद बढ़ाया, जिससे 1200 का 50 किलो का डीएपी 1900 रुपये के पार चला गया। Modiजी पहले ही खेती की लागत 15,000 रुपये प्रति हेक्टेयर बढ़ा चुके हैं। सब याद रखा जाएगा ।”

यह भी पढ़ें: PM Modi ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में Corona टीके की…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है