प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पुणे के रूबी हॉल क्लिनिक में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी से मुलाकात की कर उनका हाल जाना

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पुणे के रूबी हॉल अस्पताल में पहुंच कर भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी का हाल चाल जाना. मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैंने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी जी से पुणे में मुलाकात की. उनके स्वास्थ्य के बारे में जाना. उनके साथ शानदार बातचीत हुई. हम उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करते हैं.

हैदराबाद एनकाउंटर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पहली बार दिया बड़ा बयान…

 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पुणे के रूबी हॉल क्लिनिक में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी से मुलाकात की कर उनका हाल जाना था. पीएम ने कहा, अरुण शौरी आज से एक हफ्ते पहले अपने लवासा बंगले में टहलते वक्त फिसल गए थे. लेकिन वह फिट और ठीक हैं और जल्द ही उन्हें डिसचार्ज कर भी कर दिया जाएगा.

जाहिर है कि राफेल सौदे को लेकर शौरी ने मोदी सरकार की खुलेआम आलोचना की थी और इस मुद्दे पर बेहद मुखर रहे थे.शौरी पुणे से करीब 60 किलोमीटर दूर लवासा लेक सिटी स्थित अपने बंगले के पास टहलने के दौरान बेहोश होकर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Image result for अरुण शौरी से मुलाकात की कर उनका हाल जाना

.आखिर सोनिया गांधी क्यों नहीं मना रहीं अपना जन्मदिन ?

डॉक्टर के मुताबिक ‘शौरी के मस्तिष्क में चोट आई थी. इसमें आंतरिक रक्तस्राव और मस्तिष्क में सूजन भी था. उल्लेखनी है कि 1999-2004 के दौरान पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व वाली तत्कालीन सरकार में केंद्रीय संचार, सूचना प्रौद्योगिकी एवं विनिवेश मंत्री थे. रमन मैग्सेसे पुरस्कार से सम्मानित शौरी ने 1967- 1978 के दौरान विश्व बैंक के साथ एक बतौर अर्थशास्त्री भी काम किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here