देश में ‘Black Fungus’ का ख़तरा लगातार गेहराता जा रहा है। मौजूदा हालात देखते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi ने Black Fungus महामारी को लेकर सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि मोदी सरकार के कुशासन के कारण सिर्फ भारत में Corona के साथ यह नयी महामारी फैल रही है।

Rahul Gandhi ने महामारी का प्रसार रोकने के लिए पिछले साल Lockdown शुरू करने से पहले PM नरेंद्र मोदी के थाली और ताली बजाने के आह्रान पर चुटकी लेते हुए कहा कि PM Modi कभी भी इस बार Black Fungus महामारी से जूझने के लिए फिर ताली-थाली बजाने की घोषणा कर सकते हैं।

कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi लगातार Corona संकट को लेकर PM नरेंद्र मोदी पर ट्वीट के जरिए हमला करते रहते हैं। कल(21 may) उन्होंने टीकाकरण की रफ्तार बढ़ाने की अपील की थी। Rahul Gandhi ने देश में Corona रोधी टीकों की उपलब्धता की कथित कमी को लेकर शुक्रवार को चिंता जताई और PM नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि वह विलंब किए बिना लोगों का टीकाकरण करवाना चाहिए।

Rahul Gandhi ने ट्वीट किया “मोदी सिस्टम के कुशासन के चलते सिर्फ भारत में कोरोना के साथ-साथ Black Fungus महामारी है। वैक्सीन की कमी तो है ही, इस नयी महामारी की दवा की भी भारी कमी है। इससे जूझने के लिए प्रधानमंत्री ताली-थाली बजाने की घोषणा करते ही होंगे।”

Rahul Gandhi ने देश के कई जिलों में टीके की कमी के दावे संबंधी एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, ”मोदी जी, (लोगों का) टीकाकरण करवाइए। विलंब मत करिए।”

यह भी पढ़ें: 11 राज्यों में ‘Black Fungus’ को महामारी किया गया घोषित

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है