CM Yogi Adityanath अपनी बातों के चलते विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। अब CM Yogi के प्रॉपर्टी जब्त वाले बयान को लेकर सियासी घमासान छिड़ गया है। कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी Priyanka Gandhi ने CM Yogi  पर हमला बोला है।

Priyanka Gandhi Vadra ने गुरुवार को कहा कि जायज मांगों के लिए आवाज़ उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है। बता दें कि CM Yogi ने बुधवार को एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने कहा था,  “प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं। आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे।

Priyanka Gandhi ने ट्वीट कर CM Yogi  पर निशाना साधा है। Priyanka Gandhi ने कहा, “इस देश में अपनी आवाज़ उठाना, प्रदर्शन करना और अपनी मांगों के लिए आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है। जायज़ मांगों के लिए आवाज़ उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है।”

Priyanka Gandhi ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि जिस “प्रॉपर्टी” पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं…देश की जनता की है। याद रखें कि वह “प्रॉपर्टी” भी एक दिन जनता ज़ब्त कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Akhilesh Yadav ने UP चुनाव का किया शंखनाद

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है