‘हाउडी मोदी’ को पाक मंत्री ने बताया फेल, तो अदनान सामी बोले- ‘शो रहा अल्टीमेट’

एक तरफ जहां देश-विदेश में अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित मेगा शो “हाउडी मोदी” की तारीफ हो रही है, तो वहीं बौखलाए पाकिस्तान को मिर्ची लग रही है। पाकिस्तान के नेता जिस तरह से हाउडी मोदी पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। उससे साफ है कि पाकिस्तान भड़का हुआ है। चंद्रयान 2 पर विवादित बयान देने वाले पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीक मंत्री फवाद हुसैन ने ‘हाउडी मोदी’ शो को फेल ही करार दे दिया।

अमेरिका जाने से ठीक पहले मोदी ने लिया धमाकेदार फैसला, दे दी बड़ी खुशखबरी

Image result for howdy modi'

फवाद हुसैन ने ट्वीट किया- ‘शो में लाखों रुपए खर्च किए गए बावजूद इसके ये शो निराशाजनक रहा। ये लोग सिर्फ यूएसए, कनाडा और दूसरी जगहों से लोगों को इक्ट्ठा कर सकते है। शो का असफल होना ये दिखाता है कि पैसों से सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता’।

जिस वक्त फवाद का ये भड़का हुआ ट्वीट आया, उस चंद मिनटों बाद महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने तारीफों से भरा ट्वीट आया। आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘जब मैं 1973 में अमेरिका में आया था तब अमेरिका की धारणा भारत को लेकर सपेरों के देश के रुप में थी, लेकिन आज अमेरिका में भारत की धारणा बदली है और दोनों देशों के संबंध मजबूत हो रहे है’।

Image result for howdy modi'

इसके अलावा, हाउडी मोदी को लेकर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांध दिए। दबंग सलमान खान ने ट्रंप और मोदी की फोटो शेयर करते हुए दोनों देशों के मजबूत रिश्तों की तारीफ की। वहीं गायक अदनान सामी ने ट्वीट करते हुए कहा- ‘इसे कहते है अल्टीमेट’, इसने अलावा एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट में लिखा- हाउडी मोदी में अनोखा शो रहा। दोनों देशों की ऐसी बॉन्डिंग किहीं देखने को नहीं मिली। ये ऐताहासिक और इमोशनल था। पीएम मोदी रियल रॉक स्टार है।

पीएम मोदी कश्मीरी पंडित से मिलते हुए भावुक, इस दौरान उन्होंने कहा कि…

पीएम मोदी ने हाउडी मोदी शो की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर पर ट्वीट की है। जिसमे हम वहां आए लोगों की ख़ुशी और पीएम को झुक के नमन करते हुए देख सकते हैं।