पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज पार्टी के हिन्दू सांसद खील दास कोहिस्तानी ने बड़ा बयान दिया है।

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से ही राजनीति अपने चरम पर है। किसी भी तरह से कश्मीर का मामला ठंडा होता दिखाई नहीं पड़ रहा है। भारत और पाकिस्तान के रिश्ते पहले ही बहुत खराब थे। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्ते ज्यादा बिगड़ गए हैं। दोनों देशों के बीच तनाव कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने यह तक कह दिया है कि भारत से बातचीत तभी होगी जब कश्मीर पर लिए गए सभी फैसले भारत वापस ले लेगा। और दूसरी तरफ भारत ने भी अपना रुख साफ कर दिया है कि वह कश्मीर पर किसी भी तरह का फैसला वापस नहीं लेगा।

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्ते ज्यादा बिगड़ गए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज पार्टी के हिन्दू सांसद खील दास कोहिस्तानी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि पिछले 4 महीनों में 25 से 30 हिंदी लड़कियों का अपहरण हुआ। इसके बाद में वह कभी वापस नहीं लोटी। उन्होंने अपने बयान को और विवादित बनाते हुए कहा है कि यह अत्याचार कब तक जारी रहने वाला है? हिंदू लोग कब तक लाशें उठाते रहेंगे? और कब तक मंदिर जलाए जाते रहेंगे?

उन्होंने अपनी बात को यहीं खत्म नहीं किया उन्होंने आगे कहा कि यह घटनाएं केवल सिंध के घोटकी और उमरकोट में ही सबसे ज्यादा क्यों हो रही हैं? इन घटनाओं को रोका जाना चाहिए वरना यह सारे सिंध में फैल जाएंगी। उन्होंने अपने बयान में यहां तक कहा कि सिंध में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया जाना बहुत जरूरी है।