पाकिस्तान की नापाक हरकतें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। जम्मू कश्मीर के पुंछ में LOC पर पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार दागे।

पाकिस्तान की नापाक हरकतें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। जम्मू कश्मीर के पुंछ में LOC पर पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार दागे। जिसकी चपेट में आने से भारतीय सेना के दो पोर्टरों (सामान ढोने वालों) की मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल बताये जा रहे हैं।

JNU हिंसा: दिल्ली पुलिस में गिरफ्त में जल्द होंगे हमलावर, जारी की 9 लोगों…

Related image

अधिकारियों का कहना है कि जिस वक्त यह हमला हुआ उस समय भारतीय सेना के पोर्टर वहां काम कर रहे थे। एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि, ‘‘ करीब 11 बजे पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास गुलपुर सेक्टर में मोर्टार के गोले दागे।’’ अधिकारियों ने बताया कि 2 पोर्टरों की मौत हो गई है और 3 घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं जवाबी कार्रवाई में भारतीय ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय सेना की तरफ से की गई कार्रवाई में पाकिस्तानी चौकियों को काफी नुकसान पहुंचा है और कई पाकिस्तानी सैनिक भी घायल बताये जा रहे हैं।

Related image

आपको बता दें, फिलहाल पुंछ में पाकिस्तान की गोलीबारी की वजह से आसपास लोग डरे हुए हैं। वहीं घायलों का इलाज राजौरी के अस्पताल में चल रहा है। पाकिस्तान सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। कुछ दिन पहले भी पाकिस्तान ने सीमा पर कुछ इस तरह से ही संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था। जिसमें भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है। जिसके बाद पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला था।

आखिर आ ही गया Supreme Court का CAB और NRC Bill को लेकर बड़ा…