भारतीय सेना ने मुँहतोड़ जवाब देते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है।

Image result for पाकिस्तान को फिर मिला मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान की हरकतों का भारतीय सेना ने मुँहतोड़ जवाब देते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है। पीओके से संचालित आतंक के अड्डों पर तोपों से गोलाबारी जारी है। सीमा पर हालात एक बार फिर तनावपूर्ण हो गए हैं।

भारतीय सेना ने नीलम घाटी और चार टेरर कैंप्स को तबाह किया।

 पाकिस्तान को फिर मिला मुंहतोड़ जवाब

सूत्रों के मुताबिक, भारतीय सेना ने नीलम घाटी और चार टेरर कैंप्स को तबाह किया। सूत्रों का कहना है कि भारतीय सेना की इस कार्रवाई में पाकिस्तान को काफी नुकसान पहुंचा है। और इस हमले में पाकिस्तानी सेना के करीब 5 जवान मारे गए हैं। भारतीय सेना द्वारा आतंकी कैंपों को निशाना बनाने के लिए आर्टिलरी गन का इस्तेमाल किया गया है।

पाकिस्तान द्वारा लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा

पाकिस्तान द्वारा लगातार सीजफायर

बता दें कि पाकिस्तान द्वारा लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। पाकिस्तान द्वारा आज सुबह सीजफायर कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में सीजफायर तोड़े जाने के बाद खबर आई कि इसमें दो जवान शहीद हो गए, साथ ही एक नागरिक की भी मौत हो गई। पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी के कारण सेना के 3 जवान समेत 8 लोग भी घायल हुए। साथ ही इलाके में मौजूद घरों को भी नुकसान पहुंचा है।

बता दें कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार सबसे ज्यादा नुकसान चित्रकूट गांव में हुआ है, जहां पाकिस्तानी गोलीबारी के कारण 6 घर नष्ट हो गए हैं। गुंडी साल नामक स्थान में भी दो घर नष्ट हुए। पाकिस्तानी फायरिंग में यहीं पर एक नागरिक की भी जान गई।