West Bengal में चुनाव से पहले लोगों को लुभाने के लिए BJP कोई भी मौक़ा छोड़ना नहीं चाहती। अब Central Defense Minister Rajnath Singh ने कहा कि अगर Bengal में Bharatiya Janata Party की सरकार बनती है तो Congress, लेफ्ट और TMC Workers भी सुरक्षित महसूस करेंगे।

सुप्रीम कोर्ट ने FIR रद्द करने से किया इनकार , Sushant Singh Rajput की बहन को झटका

West Bengal Assembly Elections के पहले चरण के प्रचार के Last Day तलडांगरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए Central Minister Rajnath Singh ने सत्तारूढ़ TMC सरकार पर हमला बोला और कहा कि कोई भी तब तक विकास सुनिश्चित नहीं कर सकता, जब तक कि सेफ्टी और सुरक्षा प्रदान नहीं की जाती।

25 मार्च को रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि हम मानते हैं कि जब तक आप लोगों के लिए सेफ्टी और सुरक्षा प्रदान नहीं करते, तब तक आप विकास को सुनिश्चित नहीं कर सकते। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अगर हम यहां सरकार बनाते हैं, तो हम सभी के लिए सेफ्टी और सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे। यहां तक कि  BJP के शासन में Congress, Left parties और TMC के कर्यकार्ता भी सुरक्षित महसूस करेंगे। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कई भाजपा नेताओं ने राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति के लिए ममता बनर्जी सरकार की आलोचना की है। भाजपा और TMC की कई बार भिड़ंत भी हो चुकी है। TMC और BJP कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प भी देखने को मिली हैं।

Assembly Elections के पहले चरण का मतदान 27 मार्च को होगा। पहले चरण में पुरुलिया और झाड़ग्राम जिलों के सभी विधानसभा क्षेत्रों और बांकुरा, पुरबा मेदिनीपुर और पशिम मेदिनीपुर के कुछ क्षेत्रों को कवर करने वाली 30 सीटें पर मतदान होगा। बता दें कि 27 मार्च से Voting शुरू होगी जो कि आठ चरण में पूरा होगा। वोटों की गिनती 2 मई को होगी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है