हिमांचल में भारी बर्फबारी के चलते ठंड से वाटर की पाइप लाइंस जम गई हैं। जिससे लोगों को पानी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।

हिमाचल प्रदेश के मनाली में हुई भारी बर्फबारी से स्थानीय निवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मनाली की सड़कें पूरी तरह से अभी भी ब्लॉक हैं। दरअसल मंगलवार और बुधवार को बर्फबारी हुई जिस दौरान कई इलाकों में बिजली की आपूर्ति को बंद कर दिया गया तो वहीं ठंड लगातार बढ़ती जा रही है। हिमांचल में भारी बर्फबारी के चलते ठंड से वाटर की पाइप लाइंस जम गई हैं। जिससे लोगों को पानी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।

Lunar Eclipse: इस साल का पहला Chandra Grahan आज, जाने इससे जुड़ी खास बातें

Image result for शिमला में ऑरेंज अलर्ट जारी

अगर बात करें शिमला का लुफ्त उठाने जा रहे पर्यटकों का तो पर्यटकों का सफर काफी दुविधापूर्ण है क्योंकि शिमला के रास्ते में भारी बर्फबारी के कारण कई पर्यटक रास्ते में ही फंस गए है जिससे उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। तो वहीं मौसम विभाग की माने तो 11 से 14 जनवरी के बीच मूसलाधार बारिश, और बर्फबारी का अनुमान लगाया गया है। तो वहीं मौसम विभाग ने ऑरेज अर्लट जारी कर दिया है।

क्या Pawan जल्लाद को फांसी देने के लिए Tihar बुलाया गया है

Image result for बर्फबारी के चलते ठंड से वाटर की पाइप लाइंस जम गई हैं।

ऑरेज अर्लट का मतलब “मौसम की मांग है कि अब आप और खराब मौसम के लिए तैयार हो जाएं। हिमाचल प्रदेश के शिमला, मनाली, कुफरी और डलहौजी में भारी बर्फवारी हुई है। इस बर्फवारी के मौसम का कुछ शैलानी लुफ्त भी उठा रहे है। लेकिन आने जाने में बाधा भी पैदा हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार बर्फ गिरने से पूरे राज्य में लगभग 100 सड़कें बंद हो गई हैं।