भारत हमेशा से ही अनेकता में एकता वाला देश है इसलिए यहां पर हर त्योहार को तवज्जो दी जाती है।

भारत में दशहरा ही नहीं बल्कि कोई भी त्यौहार हो उसे हर धर्म के लोग बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं। जिसके चलते देश में दशहरे का त्यौहार भी बड़ी धूमधाम से मनाया गया। दशहरे को लोग बुराई पर अच्छाई की जीत के तौर पर मनाते हैं। भारत हमेशा से ही अनेकता में एकता वाला देश है इसलिए यहां पर हर त्योहार को तवज्जो दी जाती है। हर साल यहां पर ईद और दिवाली को भी हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है।

दशहरे के मौके पर पाकिस्तानी नेता फवाद हुसैन की तरफ से भी एक संदेश भेजा गया।

 दशहरे के मौके पर पाकिस्तानी नेता फवाद हुसैन की तरफ से भी एक संदेश भेजा गया।

इसी के चलते बीती रात दशहरे का त्यौहार भी पूरे भारत में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस त्यौहार को लेकर लोगों के बधाई संदेश भी आ रहे थे, इसी के चलते इस मौके पर पाकिस्तानी नेता की तरफ से भी एक संदेश भेजा गया। जिसमें पाकिस्तानी नेता ने भारतीयों को दशहरे की शुभकामनाएं दी। जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी नेता चौधरी फवाद हुसैन ने दशहरे के मौके पर लोगों को शुभकामनाएं दी है। जिसके बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई है।
दशहरे के मौके पर पाकिस्तानी नेता फवाद हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान, भारत और अन्य जगह पर सभी हिंदू भाइयों को दशहरा की शुभकामनाएं दी। जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी नेता फवाद हुसैन हमेशा भारत के खिलाफ बयान देते हैं। लेकिन उन्होंने हाल ही में दशहरे की शुभकामनाएं दी हैं। आपको बता दें कि यह वही फवाद खान है, जो कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर भारत के खिलाफ बयान देते रहते हैं। फवाद हुसैन ने कश्मीर मुद्दे को संयुक्त राष्ट्र में भी उठाया है।