कई दिनों की मशक्कत के बाद पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी ओलंपियन Sushil Kumar और उसके राइट हैंड अजय को गिरफ्तार कर लिया है।
Delhi Police ने Sushil Kumar और उसके साथी अजय को पंजाब से पकड़ा है। अब इन्हें दिल्ली लाने की तैयारी की जा रही है ताकि इनसे पूछताछ की जा सके। पहलवान Sushil पर पुलिस ने एक लाख रुपये और वहीं अजय पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था।

टमाटर नहीं बारिश में बनाएं ‘Matar Soup’

Delhi के छत्रसाल स्टेडियम में बीते चार मई को एक घटना हुई थी जिसके बाद से पहलवान सुशील लापता हो गया। मॉडल टाउन थाना पुलिस के मुताबिक छत्रसाल स्टेडियम में फायरिंग हुई थी जिसके बाद जब जांच की गई तब यह पता चला कि यहां पर कुछ पहलवानों के बीच झगड़ा हुआ था। इसमें घायल पहलवानों को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था हालांकि पुलिस को मौके पर कोई चश्मदीद नहीं मिला था। वहीं बाहर खड़ी गाड़ियों से कुछ बंदूक और कारतूस मिले थे। यहां पर एक पहलवान सागर धनखड़ की हत्या हुई थी जिसमें ओलंपियन Sushil का नाम सामने आया। वहीं इस पूरी घटना के बाद से Sushil लापता हो गया। पुलिस की पकड़ से बचने के लिए पहलवान सुशील लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। उसे पकड़ने के लिए Delhi Police की क्राइम ब्रांच की टीम लगी हुई थी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है