‘खून-खराबा बर्दाश्त नहीं, मुंहतोड़ जवाब देंगे’: Amit Shah

नक्सली हमले में 22 जवान शहीद होने की घटना पर ठोस कदम उठाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देने की बात कही। साथ ही, कहा कि राज्य सरकारों के सम्मलित प्रयासों से उग्रवादियों के खिलाफ लड़ाई जीती जाएगी। शाह ने हमले के बाद हुए गंभीर हालातों का उच्च सुरक्षा अधिकारियों के साथ परीक्षण किया।

असम में अपने चुनावी दौरे को बीच में ही छोड़कर Delhi लौटे केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने कहा, ‘हमारे जवानों ने शहादत दी है, हम इस खून-खराबे को बर्दाश्त नहीं करेंगे और उचित वक्त आने पर मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा’, मुठभेड़ के बाद छत्तीसगढ़ में तलाश अभियान जारी है। उन्होंने कहा कि सरकार शांति और प्रगति के ऐसे दुश्मनों के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेगी। Amit Shah ने कहा, ‘नक्सलियों के साथ हमारी लड़ाई ताकत के साथ जारी रहेगी और हम इसे मुकाम तक पहुंचाएंगे।’

Whatsapp पर नंबर सेव किए बिना ऐसे भेजें किसी को भी…

मुख्यमंत्री बघेल ने शाह से कहा कि राज्य सरकार के प्रयासों द्वारा दूरदराज इलाकों पर स्वास्थ्य, शिक्षा एवं अन्य क्षेत्रों में जो विकास हुआ है, उसके कारण माओवादियों की सोच से लोगों का सम्मोहन भंग हो गया है और इसी वजह से नक्सली अपनी उपस्थिति दिखाने के लिए इस प्रकार की हिंसक गतिविधियां कर रहे हैं।  बघेल ने कहा कि राज्य सरकार हिंसा की इन गतिविधियों से डरती नहीं है और उसने राज्य के हर हिस्से में विकास करने का संकल्प लिया है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है