मोदी सरकार के दोबारा सत्ता में आने के बाद उनके 100 दिन पूरे हो गए हैं, अब हमारा अगला एजेंडा पाकिस्तान के कब्ज़े वाले कश्मीर को भारत का हिस्सा बनाना  है।

मोदी सरकार के दोबारा सत्ता में आने के बाद उनके 100 दिन पूरे हो गए हैं। इन सौ दिनों में उन्होंने तीन तलाक बिल, अनुच्छेद 370 जैसे कई फ़ैसले लिए हैं। जम्मू के केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को ये कहा कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के इन 100 दिनों में सबसे बड़ी सफलता है। जम्मू कश्मीर से विशेष दर्जा समाप्त करना, और अब हमारा अगला एजेंडा पाकिस्तान के कब्ज़े वाले कश्मीर को भारत का हिस्सा बनाना  है।

अनुच्छेद 370 के बाद अब POK है हमारा अगला एजेंडा : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह

उन्होंने आगे यह भी कहा कि ये सिर्फ मेरी या मेरी पार्टी की सोच नहीं है, बल्कि ये 1994 में पीवी नरसिंह राव के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार का भी संकल्प है।

अनुच्छेद 370 के बाद अब POK है हमारा अगला एजेंडा : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह

अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर में कर्फ्यू लगा हुआ है, इंटरनेट सेवा तक बंद है। ये सिर्फ कश्मीर की सुरक्षा के लिए किया जा रहा है। कश्मीर के हालातों को बयान करने वाली कई फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आए दिन पाकिस्तान भी कश्मीर के झूठे किस्से दुनिया भर सुनाता फिर रहा है। कश्मीर हमेशा से ही एक ऐसा मुद्दा है जिससे हर कोई जुड़ा है। धारा 370 हटने के बाद पूरे भारत देश के  लोगों में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी, तो कई लोग इससे नाखुश होते भी दिखे।

अनुच्छेद 370 के बाद अब POK है हमारा अगला एजेंडा : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह

जितेंद्र सिंह ने कहा, “कश्मीर में हालात सामान्य हो रहे हैं। इंटरनेट सेवा को हम जल्द बहाल करना चाहते हैं। एक कोशिश की गई थी लेकिन सोशल मीडिया में फर्ज़ी वीडियो डाला जाने लगा और फ़ैसले की दोबारा समीक्षा करनी पड़ी। हम इंटरनेट पर रोक हटाने को इच्छुक हैं।”