जल्द ही कश्मीर वासियों के लिए मोदी सरकार और कई बड़े फैसले ले सकती है जो की कश्मीरियों के हक में ही होंगे

कश्मीर और कश्मीर से बाहर बैठे लोगों के दिमाग में यही चल रहा है कि अब कश्मीर का क्या होगा? सरकार अब कश्मीर के लिए क्या नया करेगी। अब इन सब सवालों का जवाब धीरे-धीरे सामने आने लगा है। गृह मंत्री अमित शाह ने कश्मीर के सरपंचों और पंचों को एक प्रतिनिधिमंडल को दिया। प्रतिनिधिमंडल ने अमित शाह से मुलाकात की। जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों से खतरे का सामना करने वाले सभी पंचों और सरपंचों को पुलिस सुरक्षा के साथ-साथ दो दो लाख रुपया बीमा भी दिया जाएगा।

अनुच्छेद 370 पर बनने वाली है फिल्म, हीरो का नाम जानकर खुश हो जाओगे

Image result for modi and amitश्रीनगर जिले के ग्राम प्रधान जुबेर निषाद ने बातचीत के दौरान बताया कि गृह मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि राज्य में मोबाइल फोन सेवा अगले 15 से 20 दिनों में ठीक हो जाएंगी।

अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर को मिला पहला खरीदार, जानिए…

Image result for satyapal malik with publicमोदी सरकार राज्य में बेरोजगारी को लेकर भी नए कार्य कर रही है। जम्मू कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने राज्य के मौजूदा हालात को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सरकार ने अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला लोगों की बेहतरी के लिए लिया है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर के 50,000 से अधिक लोगों को रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कश्मीर के हालात धीरे-धीरे सुधर रहे हैं और आगे यह और बेहतर होते जाएंगे।

Image result for happy kashmir