आज हिंडन एयरपोर्ट पर दोपहर 12:30 बजे विमान उतरा। वहीं पिथौरागढ़ के लिए विमान ने वापस 1 बजे उड़ान भरी।

हिंडन सिविल टर्मिनल से उड़ान सेवा शुरू होने का इंतजार उस वक्त समाप्त हो गया। जब आज हिंडन एयरपोर्ट पर दोपहर 12:30 बजे विमान उतरा। वहीं पिथौरागढ़ के लिए विमान ने वापस 1 बजे उड़ान भरी। बता दे कि हिंडन एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने वाले यात्री सात किलो तक का सामान अपने साथ ले जा सकते है। यदि आपका सामान सात किलो के एक हैंडबैग से अधिक हुआ तो पेनलटी के रुप में आपको 250 रुपये प्रति किलो के हिसाब से भुगतान करना होगा। वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक यात्रियों को करीब 45 मिनट पहले चेक-इन करना होगा।

दिल्लीस-एनसीआर को मिला दूसरा एयरपोर्ट, पहली प्लाइट ने आज भरी उड़ान

बता दे कि सीसीटीवी कंट्रोल रूम के माध्यम से एयरपोर्ट के चप्पे-चप्पे पर नजर रखी गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 8 मार्च को हिंडन एयरपोर्ट का उद्घाटन किया गया था। इसके बाद से ही यहां से उड़ान सेवा शुरू होने का बेसबरी से इंतजार किया जा रहा था।

वित्त मंत्री ने PMC पर दिया बयान, RBI  गवर्नर से करूंगी बातचीत

दिल्लीस-एनसीआर को मिला दूसरा एयरपोर्ट, पहली प्लाइट ने आज भरी उड़ान

ऐविशन के अधिकारियों ने बताया कि हिंडन से जाने वाली फ्लाइट का नंबर 105  और आने वाली फ्लाइट का नंबर 104 था। हिंडन एयरपोर्ट सिविल टर्मिनल की सुरक्षा-व्यवस्था पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती बन कर सामने आई। हालांकि गुरुवार को एडीजी प्रशांत कुमार (मेरठ जोन) ने पुलिस अधिकारियों के साथ हिंडन एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया और कई जरुरी निर्देश भी दिए।

पाकिस्तान अब नकली नोटों के जरिए भारत को नुकसान पहुंचाने की रच रहा साजिश