बीजेपी की फायर ब्रॉड स्पोकपर्सन नेहा शालिनी दुआ ने CAA का विरोध करने वालों को जमकर लताड़ा और इसे विपक्ष की शाजिश करार दिया ।

CAA पर नेहा शालिनी ने कहा

नई दिल्ली:जब से सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून पर अपना रुख अख्तियार किया है, तब से लेकर अब तक पूरे देश भर में न जाने कितने लोगों ने अपना विरोध प्रदर्शन इस बात को लेकर दर्ज कराया है कि ये कानून गलत है। ऐसे में बीजेपी की फायर ब्रॉड स्पोकपर्सन नेहा शालिनी दुआ ने CAA का विरोध करने वालों को जमकर लताड़ा और इसे विपक्ष की शाजिश करार दिया ।

केजरीवाल,ममता पर हमला

इसके बाद नेहा शालिनी ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार और बंगाल की ममता सरकार पर कई हमले किए नेहा ने कहा कि दिल्ली में इतने घुसपैठिए आ गए हैं कि उनको निकालना बहुत जरुरी है।

Image result for केजरीवाल,ममता

झारखंड में सरयू होते तो रिजल्ट कुछ और होता

झारखंड में सत्ता गवाने के बाद बीजेपी पर एक ओर जहां विपक्ष चौतरफा हमला कर रहा है तो वहीं पार्टी भी इस बात की मंथन कर रही है कि आखिर गलती कहां रह गई थी।  इस मुद्दे पर नेहा शालिनी ने कहा कि सरयू राय अगर झारखंड में सक्रीय रुप से होते तो आज नतीजे कुछ और भी हो सकते थे।

कौन है नेहा शालिनी दुआ

दरअसल, नेहा शालिनी दुआ एक समाजिक कार्यकर्ता के साथ-साथ बीजेपी स्पोकपर्सन भी है। इसके अलावा नेहा शालिनी दिल्ली बीजेपी प्रदेश के कई अहम कार्यभार भी देखती हैं और वो बेबाक तरीके से सभी मुद्दों पर अपीन राय भी रखती हैं। एबी स्टार की इस खास पेशकस में बस इतना ही ऐसे ही तमाम सेलिब्रिट्रीज से रुबरु होने के लिए पढ़ते रहिए एबी स्टार न्यूज़