गोल्ड जीतने के बाद Neeraj Chopra ने ज़िंदगी का एक और सपना किया पूरा

0
74

Tokyo Olympics 2020 के गोल्डन बॉय Neeraj Chopra ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है। हालांकि इस बार इसका कारण खेल का मैदान नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर उनकी एक पोस्ट है। इस पोस्ट में Neeraj Chopra ने अपने माता पिता के साथ फोटो शेयर की हैं जिसमें वो फ्लाइट में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

भारत के स्टार जेवलिन थ्रोअर Neeraj Chopra ने Tokyo Olympics में गोल्ड मेडल जीत कर इतिहास रचा था। Neeraj भारत के लिए ट्रैक एंड फील्ड के इवेंट में मेडल जीतने वाले पहले खिलाड़ी हैं। जेवलीन थ्रो केव फाइनल में Neeraj Chopra ने 87.58 मीटर दूर भाला फेंक गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया था। Tokyo Olympics में ये भारत का एकमात्र गोल्ड मेडल था। साथ ही भारत के ओलंपिक इतिहास में व्यक्तिगत इवेंट का ये केवल दूसरा गोल्ड मेडल है।

Neeraj Chopra ने अपनी पोस्ट में लिखा कि आज अपने माता-पिता को फ्लाइट पर बैठाकर उन्होंने अपनी जिंदगी का एक बहुत बड़ा सपना पूरा किया है। साथ ही Neeraj ने इस मौके पर अपने फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया भी अदा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neeraj Chopra (@neeraj____chopra)


Neeraj Chopra ने अपनी मां सरोज और पिता सतीश चोपड़ा के साथ इस मौके की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, “आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां-पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया। सभी की दुआ और आशिर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।” Neeraj Chopra के इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक इसे पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है