पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने कहा कि राफेल की पूजा में कुछ भी गलत नहीं, यह धर्म संगत है।

वैसे तो पाकिस्तान हमेशा भारत के फैसलो के उलटा ही चलता है। लेकिन इस बार पाक ने अपना एक अलग रूप दिखाया है। भारत पर लगातार हमला करने वाले पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने गुरुवार को राफेल की शस्त्र पूजा को लेकर भारतीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का पक्ष लिया है। जिसमें उन्होंने  कहा कि राफेल की पूजा में कुछ भी गलत नहीं है क्योंकि यह धर्म संगत है।

पाक ने राफेल पर ट्वीट कर फिर दिखाई अपनी औकात , भारतीय यूजर्स ने दिया करारा जवाब

राफेल की 'शस्त्र पूजा' का उड़ाया मजाक, वहीं पाकिस्तानी सेना ने दिखाया समर्थन

दरअसल गुरुवार को आसिफ गफूर ने ट्वीट कर कहा कि राफेल की पूजा में कुछ भी गलत नहीं है। क्योंकि यह धर्म का ही एक पक्ष है। कृपया, याद रखें… यह अकेली मशीन नहीं जो मायने रखती है। असल में उस मशीन को संभालने वाले व्यक्ति की क्षमता, जुनून और संकल्प मायने रखता है।’

कांग्रेस नेता ने राफेल की नींबू-नारियल वाली पूजा को कहा ड्रामा

राफेल की 'शस्त्र पूजा' का उड़ाया मजाक, वहीं पाकिस्तानी सेना ने दिखाया समर्थन

पाकिस्तानी सेना की ओर से ऐसे बयान की उम्मीद नही की जा रही थी। खासकर इस दौरान जब भारत-पाक के बीच कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर दोनों देशों के बीच माहौल गर्माया हुआ है।

आपको बता दें कि विजयादशमी के दिन जब फ्रांस में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को राफेल लड़ाकू विमान सौंपा जा रहा था।  उस समय राजनाथ सिंह ने राफेल की शस्त्र पूजा की थी क्योंकि विजयादशमी के दिन शस्त्रों की पूजा की जाती है।

राफेल की 'शस्त्र पूजा' का उड़ाया मजाक, वहीं पाकिस्तानी सेना ने दिखाया समर्थनजिसके बाद से राजनाथ के द्वारा की गई शस्त्र पूजा को लेकर बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। हालांकि राजनाथ सिंह ने इसके जवाब मे कहा है कि, “लोग जो चाहें कह सकते हैं। मैंने वही किया जो मुझे सही लगा और मैं ऐसा करना जारी रखूंगा। यह हमारा विश्वास है कि एक सुपर पावर है और मैंने इसमे बचपन से यकीन किया है।

भारतीय वायुसेना में राफेल के शामिल होते ही शुरु हुआ बयानबाजी का दौर…