अनुच्छेद 370 हटने के बाद मुकेश अंबानी ने जम्मू-कश्मीर के लिए किया बड़ा ऐलान

0
5856
अनुच्छेद 370 हटने के बाद मुकेश अंबानी ने जम्मू-कश्मीर के लिए किया बड़ा ऐलान

मुकेश अंबानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आग्रह पर वे जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों के लिए तत्परता से काम करने के लिए तैयार हैं। ।

लोकसभा 2019  में जीतने के बाद मोदी सरकार लगातार कई ऐतिहासिक फैसले ले रही है तीन तलाक बिल और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना उन ऐतिहासिक फैसलों में से है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद मोदी सरकार को अलगाववादी नेताओं से तीखी प्रतिक्रियाएं झेलनी पड़ी। सरकार के इस फैसले से पाकिस्तान भी पूरी तरह परेशान दिखाई दे रहा है।

इस शख्स से सैलरी के मामले मे, 8 गुना पीछे रहे मुकेश अंबानी, जाने कौन है ये?

अनुच्छेद 370 हटने के बाद मुकेश अंबानी ने जम्मू-कश्मीर के लिए किया बड़ा ऐलान
जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद जम्मू कश्मीर और लद्दाख को दो अलग-अलग केंद्र शासित प्रदेशों में बांट दिया गया। कोई बड़ा बवाल होने की आशंका को देखते हुए सरकार ने पहले इसकी तैयारी कर रखी थी। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने से पहले घाटी की सुरक्षा का जायजा लेकर उसे बढ़ा दिया गया था।

मुकेश अंबानी 12 अगस्त को लॉन्च करने जा रहे हैं Jio Phone 3, जानिए क्या होगा प्राइस…..

अनुच्छेद 370 हटने के बाद मुकेश अंबानी ने जम्मू-कश्मीर के लिए किया बड़ा ऐलानदेश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी वैसे तो राजनीति के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं लेकिन इस बीच रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की एनुअल जनरल मीटिंग में आज रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि वह जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए तैयार हैं।

मुकेश अंबानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आग्रह पर वे जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों के लिए तत्परता से काम करने के लिए तैयार हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन ने कहा कि आने वाले दिनों में जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लिए आप कई बड़ी घोषणाएं करेंगे।
मुकेश अंबानी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हम जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के विकास और वहां के लोगों की जरूरतों के लिए प्रतिबद्ध हैं। रिलायंस जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विकासात्मक गतिविधियों के लिए विशेष टास्क फोर्स बनाएगी।