जब कश्मीरियों ने धोनी के सामने लगाए, बूम बूम अफरीदी के नारे तो क्या हुआ?

0
3239

पाकिस्तानी चैनल द्वारा डाली गई एक वीडियो के मुताबिक़ बारामूला में महेन्द्र सिंह धोनी सेना की वर्दी में जब गश्त करने पहुंचे तो वहां पर कशमीरियों ने उनका स्वागत नहीं किया।

न्यूजीलैंड से मिली सेमीफाइनल में हार के बाद पूरी भारतीय टीम निराश थी। इसी समय धोनी ने बीसीसीआई से 2 महीने की छुट्टी की अपील की और 2 महीने की छुट्टी लेकर सेना की ट्रेनिंग पर निकल गए। मौजूदा समय में भारतीय टीम वेस्टइंडीज से टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज़ खेलने के लिए वेस्टइंडीज गई हुई है और वहीं दूसरी तरफ धोनी सेना में ट्रेनिंग के दौरान कश्मीर में ड्यूटी कर रहे हैं।

जब कश्मीरियों ने धोनी के सामने लगाए, बूम बूम अफरीदी के नारे तो क्या हुआ?
पाकिस्तानी चैनल द्वारा डाली गई एक वीडियो के मुताबिक़ बारामूला में महेन्द्र सिंह धोनी सेना की वर्दी में जब गश्त करने पहुंचे तो वहां पर कशमीरियों ने उनका स्वागत नहीं किया। इससे तो यही लगता है कि कश्मीर की वादियों में महेन्द्र सिंह धोनी का कोई फैन ही नहीं है। यही नहीं जब वह गश्त कर रहे थे तो कशमीरियों ने बूम बूम अफरीदी के नारे लगाकर माहौल को थोड़ा गर्म करने की कोशिश भी की, लेकिन अपने नरम स्वभाव की तरह महेन्द्र सिंह धोनी ने इस पर कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की।

जिंदगी में दो ही बार भज्जी बिना पगड़ी के आये नजर, देखें वो तस्वीरें

जब कश्मीरियों ने धोनी के सामने लगाए, बूम बूम अफरीदी के नारे तो क्या हुआ?

कश्मीरियों ने पाकिस्तान के साथ ही पाकिस्तानी खिलाड़ी के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया है। हालांकि देश-विदेश के अधिकांश क्रिकेटर धोनी के देश की सेवा करने के फैसले का स्वागत एवं समर्थन कर रहे हैं। इस सब को देखते हुये ये कहा जा सकता है कि कशमीरियों की ये नाराजगी महेन्द्र सिंह धोनी के प्रति नहीं बल्कि भारत सरकार के फैसले के प्रति आक्रोश है।

जूता पॉलिश से लेकर सेना में ड्यूटी पर तैनात धोनी कर रहे है ये काम, तस्वीरें वायरल