आम इंसान को खाना नही और ख़ास को मछली, और खाई भी तो ऐसी की खबर हुई गांव गुहार। घटना आम और ख़ास के अंतर को दिखाती हुई साफ देखी जा सकती है। Lockdown के दौरान लोग खाने पीने के सामान के लिए रोज मन मारकर चुपचाप बैठे हैं कि Lockdown जब खुलेगा तो वे अपने जरूरत के सामान की पूर्ति करेंगे। लेकिन ये समस्या सिर्फ आम लोगों की है खास लोगों को Lockdown जैसी स्थिति का तो पता ही नही चलता है। मनेन्द्रगढ़ विधान सभा के MLA विनय जायसवाल के खाने में विशेष पकवान के प्रबंध किए थे लेकिन ये विशेष पकवान उनके लिए मुसीबत बन गया।

जानें पूरा मामला

मनेन्द्रगढ़ विधानसभा सीट से विधायक(MLA) विनय जायसवाल के गले में मछली का कांटा फंस गया। बताया जा रहा है कि विधायक दोपहर के वक्त जब खाना खा रहे थे, तभी उनके गले में कांटा फंसा था। इसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कड़ी मशक्कत के बाद कांटे को निकाला गया। जिसके बाद MLA के समर्थकों ने राहत की सांस ली। इस दौरान मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर जिला स्तर के अधिकारियों ने भी अस्पताल पहुंचकर उनका हाल-चाल जाना।

MLA विनय जायसवाल ने कहा कि अभी सब कुछ ठीक है। सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, लेकिन अस्पताल में डॉक्टर्स ने कांटे को निकाल दिया। अब पहले से अच्छा लग रहा है।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि MLA जी की हालत को देखते हुए रायपुर से हेलीकॉप्टर तक आने की पूरी तैयारी कर ली गयी थी किंतु समय रहते डां. शर्मा विधायक जी की अटकी सांस को वापस लौटाने में कामयाब रहे और हेलीकाप्टर को आने से रोका गया। यह घटना आम और खास के अंतर को साफ दिखाती है कि एक आदमी को गंभीर अवस्था में भी ईलाज नही मिलता है और ख़ास लोगों के लिए वक़्त से पहले ही हेलीकॉप्टर तैयार हो जाता है।

यह भी पढ़ें: Corona काल में Rahul Gandhi ने संजीवनी लाते हनुमान की तस्वीर शेयर कर दिया ख़ास संदेश

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है