Raghav Chadha की उपस्थिति में ‘AAP’ में शामिल हुईं Mansi Sehgal

Mansi Sehgal Miss India Delhi 2019 रह चुकी हैं। मॉडलिंग के बाद आज उन्होंने राजनीतिक पारी शुरू कर दी है। Mansi Sehgal Aam Aadmi Party (AAP) के नेता Raghav Chadha की उपस्थिति में AAP में शामिल हुईं।

Mansi Sehgal एक Trained Engineer, TEDx Speaker और एक Entrepreneur हैं जिनका अपना एक Startup है। Miss India Delhi Competition में दिए गए अपने परिचय में उन्होंने खुद को परोपकारी और Organ Donation में गहरी रुचि के बारे में बताया था। AAP सैकड़ों नए लोगों के शामिल होने से तेजी से आगे बढ़ रही है। Raghav Chadha ने कहा, “मुझे खुशी है कि AAP और CM Arvind Kejriwal युवाओं में Politics से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाते हैं। आप परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। मैं Mansi का AAP परिवार में स्वागत करता हूं।”

AAP में शामिल होने पर Mansi Sehgal ने कहा कि मैं समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थी। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए Health and Education दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ वर्षों में CM Arvind Kejriwal के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबरदस्त बदलाव देखा है। AAP में शामिल होने के लिए उन्हें किस बात ने प्रेरित किया, इसके बारे में बात करते हुए Mansi Sehgal ने कहा कि CM Arvind Kejriwal के शासन और MLA Raghav Chadha की मेहनत से प्रेरित होकर मैंने AAP में शामिल होने का फैसला किया और मुझे लगता है कि Clean Politics के माध्यम से हम दुनिया में एक बड़ा बदलाव ला सकते हैं।

Youth और women को राजनीति का सक्रिय हिस्सा बनने और AAP में शामिल होने को लेकर Mansi Sehgal ने कहा कि मैं युवाओं और विशेष रूप से हमारी महिलाओं से आग्रह करूंगी कि वे हमारे साथ शामिल हों और राजनीति को बदलें। यह आशा की जाती है कि सुश्री Mansi Sehgal खुद की तरह कई अन्य लोगों को न केवल Party में शामिल होने के लिए प्रेरित करेंगी बल्कि Delhi के लोगों की सेवा करने में मदद करेंगी। Raghav Chadha ने कहा कि- CM Arvind Kejriwal के जन शासन मॉडल से प्रेरित होकर मेरे नारयणा क्षेत्र के कई प्रतिष्ठित लोग आज AAP परिवार में शामिल हुए, जिसमें Miss india delhi 2019 Mansi Sehgal भी शामिल थीं।

यह भी पढ़ें: TMC सांसद Nusrat Jahan कोरोना संक्रमित

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है