जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान 3 आतंकवादियों को मार गिराया गया।

पाकिस्तान (Pakistan) लगातार सीजफायर(Ceasefire) का उल्लंघन कर रहा है और भारतीय सेना इसका मुंहतोड़ जवाब भी दे रही है। रविवार को सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान 3 आतंकवादियों को मार गिराया गया।

Delhi में आयोजित Congress की बैठक से पहले हाथ से दूर हुए ये दल

इन मारे गए आतंकवादियों में एक हिजबुल(Hizbul) का बड़ा आतंकी भी बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने दक्षिणी कश्मीर में त्राल के गुलशनपोरा क्षेत्र में घेराबंदी की। इस दौरान आतंकवादियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। वहीं उन्हें त्राल में तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इन आतंकियों में से दो को मार गिराया और एक आतंकी कहीं जाकर छिप गया। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने उसे ढूंढ कर मार गिराया।

CAA को लेकर विपक्ष पर जमकर बरसे Amit Shah, कही ये बड़ी बात

 आपको बता दें, आतंकवादियों के शवों को बरामद कर त्राल थाने में ले जाकर कानूनी कार्यवाही की गई… जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम(Post Mortem) के लिए भेज दिया गया। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि मारे गए ये आतंकी घाटी में आतंवाद फैलाने का काम करते थे। यह हिजबुल और जैश के आतंकवादी हैं। ये सभी सुरक्षाबलों को भी निशाना बनाते थे। इतना ही नहीं ये आतंकी युवाओं को भटकाकर उन्हें आतंकी गतिविधियों में शामिल करने का काम भी करते थे।