मैन वर्सेज वाइल्ड के बियर ग्रील्स ने कहा ‘मेरे और नरेंद्र मोदी के ऊपर बड़े-बड़े पत्थर और बारिश…

0
21

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ की शूटिंग के अनुभव पर शो के होस्ट बियर ग्रिल्स ने बताया कि जब हम जिम कॉर्बेट में थे तो हम पर बड़े पत्थर गिर रहे थे।

लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनियां में छाए हुए हैं। दुनियां के सबसे प्रसिद्ध नेताओं में उनका नाम बहुत ऊपर है। नरेंद्र मोदी के विदेश दौरों पर हमेशा से ही कई विपक्षी पार्टियां सवाल उठाती आई है। हाल ही में मोदी सरकार द्वारा लिए गए कई ऐतिहासिक फैसलों को पूरी दुनियां का समर्थन मिलने के बाद कहा जा रहा है कि यह नरेंद्र मोदी के विदेश दौरों का ही असर है।

मैन वर्सेज वाइल्ड के बियर ग्रील्स ने कहा 'मेरे और नरेंद्र मोदी के ऊपर बड़े-बड़े पत्थर और बारिश...

हाल ही में मोदी सरकार ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। पहले तो सदियों से चले आ रहे तीन तलाक की परेशानी को खत्म करते हुए एक नया कानून लागू किया। ठीक उसके कुछ दिन बाद ही कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा कर सबको चौंका दिया। जिस पर अभी तक विवाद बना हुआ है, लेकिन मोदी सरकार अपने फैसले पर अडिग खड़ी है। अलगाववादी नेता और कांग्रेसी इसका विरोध कर रहे हैं। वहीँ दूसरी ओर  पाकिस्तान  से भी इसके विरोध में कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर से अलग हुआ लद्दाख, मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला- केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा

मैन वर्सेज वाइल्ड के बियर ग्रील्स ने कहा 'मेरे और नरेंद्र मोदी के ऊपर बड़े-बड़े पत्थर और बारिश...

आज तक जो भारत में कभी नहीं हुआ वो ये कि कोई प्रधानमंत्री इस तरह के टीवी शो मेँ नहीं शामिल हुआ, पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बियर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड के एक एपिसोड में आज शाम 9:00 बजे देखे जाएंगे। यहाँ उन्होंने बियर ग्रिल्स के साथ एक पूरा एपिसोड शूट किया है। जिस पर  विपक्षी पार्टियों  ने आरोप लगाया है कि यह एपिसोड तब का शूट किया हुआ है, जब पुलवामा हमले में हमारे जवान शहीद हो रहे थे।

मैन वर्सेज वाइल्ड के बियर ग्रील्स ने कहा 'मेरे और नरेंद्र मोदी के ऊपर बड़े-बड़े पत्थर और बारिश...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ  ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’  की शूटिंग के अनुभव पर शो के होस्ट बियर ग्रिल्स ने बताया कि जब हम जिम कॉर्बेट में थे तो हम पर बड़े पत्थर गिर रहे थे, और तेज़ बारिश हो रही थी, लेकिन पीएम मोदी बिलकुल शांत थे। आगे उन्होंने ये भी कहा कि देखकर अच्छा लगा की एक वैश्विक नेता होने के बाद भी मोदी संकट में शांत रहते हैं।

पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संदेश सुनकर कश्मीरियों ने ली राहत की सांस, जानें-लोगों ने क्या कहा?