Mamata Banerjee ने विधानसभा चुनाव में खुद को बताया गोलकीपर

चुनावी समय में नेताओं का एक दूसरे पर हमलावर होना आम बात है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee ने 24 फ़रवरी को हुगली के उसी मैदान में रैली की जहां दो दिन पहले PM नरेंद्र मोदी तृणमूल कांग्रेस सरकार पर बरसे थे। Mamata ने BJP और PM Modi पर जमकर पलटवार किया।

रैली के दौरान Mamata Banerjee इस कदर गुस्से में आईं कि PM Modi को देश का सबसे बड़ा दंगाबाज बता डाला। Mamata ने कहा, ”नरेंद्र मोदी देश में सबसे बड़े दंगाबाज हैं।”

PM Modi और अमित शाह को ‘बाहरी’ बताने वालीं Mamata Banerjee ने कहा कि गुजरात, Modi या गुंडों का Bengal पर शासन नहीं होगा। Bengal ही Bengal पर शासन करेगा। ममता ने टोलाबाज के जवाब में BJP को दंगाबाज बताया। Mamata ने Assembly Elections में खुद को गोलकीपर बताते हुए कहा कि BJP एक भी गोल नहीं कर पाएगी।

Mamata Banerjee ने हुगली में कहा, ”बंगाल ही बंगाल पर शासन करेगा। Gujarat Bengal पर शासन नहीं करेगा। Modia बंगाल पर शासन नहीं करेगा, गुंडे बंगाल पर शासन नहीं करेंगे।” Mamata Banerjee ने TMC को टोलाबाज कहे जाने के आरोपों को जवाब देते हुए कहा, ”हर बार जब आप Trinamool Congress को टोलाबाज कहते हैं, लेकिन मैं आपको (BJP) दंगाबाज और धंधाबाज कहती हूं।”

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi के दक्षिण भारत वाले बयान पर गरमाई सियासत

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है