महाराष्ट्र के CM की पत्नी अस्पताल में हुई एडमिट, जानें वजह

महाराष्ट्र में Coronavirus के मामले लगातार बढ़ रहे हैं ऐसे में महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को कमजोरी की शिकायत के बाद मंगलवार को मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Maharashtra के CM उद्धव ठाकरे की पत्नी Rashmi Thackeray को कमज़ोरी की शिकायत हुई उसके बाद ही उन्हें एडमिट कराया गया है। बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Uddhav Thackeray के बेटे आदित्य के बाद उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे भी बीते 23 मार्च को Covid-19 से संक्रमित हो गई थीं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी थी। मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी ने 11 मार्च को मुंबई के जेजे अस्पताल में Corona Vaccine की पहली खुराक ली थी।

उन्हें Maharashtra के सरकारी निवास ‘वर्षा’ में Isolation पर रखा गया था। Tourism minister और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने 2 दिन पहले ही बताया था कि वह जांच में संक्रमित पाए गए हैं।

भारत में PUBG Mobile की हो सकती है दोबारा वापसी

BMC के अधिकारियों ने बताया था कि आदित्य ठाकरे के संपर्क में आए सभी लोगों का टेस्ट किया गया था। इसमें उनकी मां रश्मि ठाकरे पॉजिटिव पाई गई। 11 मार्च को सीएम उद्धव ठाकरे ने पत्नी और मां के साथ जेजे अस्पताल में जाकर कोवैक्सीन की डोज ली थी।

रश्मि ठाकरे को Corona के मामूली लक्षण हैं। कमजोरी की शिकायत पर उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा है। बीएमसी ने बताया था कि सीएम आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया है, लेकिन सभी निगेटिव पाए गए हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है