Dr. Farooq का हाल जानने स्किम्स पहुंचे LG Sinha, दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने की पेशकश की

श्रीनगर

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा आज रविवार को नेशनल कांफ्रेंस के प्रधान व सांसद Dr. Farooq Abdullah का हाल जानने के लिए श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) पहुंचे। उन्होंने वहां डॉ अब्दुल्ला के बेटे पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से मुलाकात की और डॉक्टरों को निर्देश दिए कि वह नेशनल कांफ्रेंस के प्रधान डॉ फारूक अब्दुल्ला को सर्वश्रेष्ठ उपचार प्रदान करें।

अपने कार्यालय ने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर उपराज्यपाल ने यह जानकारी सांझा करते हुए लिखा कि मैं उमर अब्दुल्ला से एसकेआईएमएस अस्पताल, सौरा में मिला। उनसे फारूक साहब के स्वास्थ्य के बारे में पूछा। मैंने डॉक्टरों को सर्वोत्तम उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

Indian Railways: अब रिजर्वेशन के बिना भी कर सकेंगे यात्रा, कल…

इस दौरान उपराजयपाल मनोज सिन्हा ने डॉ फारूक अब्दुल्ला की बेहतर देखभाल के लिए उन्हें दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित करने की पेशकश भी की।

एलजी के ऑफिस ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मैंने फारूक साहब इस समय एसकेआईएमएस में भर्ती हैं। मैंने उन्हें दूसरे अस्पताल में स्थानांतिरत कराने की पेशकश की है ताकि उन्हें और बेहतर निगरानी और देखभाल मिल सके।’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है