Coronavirus से बचना है तो एहतियात बेहद ज़रूरी है ऐसे में कोरोना का बढ़ता प्रकोप रोकने के लिए ट्रेन, विमान और बसों से आने वाले यात्रियों पर कड़ी नजर रखनी होगी। इसके लिए निगरानी समितियों को सक्रिय रहना होगा।

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने सोमवार को प्रयागराज, वाराणसी और अलीगढ़ नगर निगम के महापौर और अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग में यह बात कही गई।

Chaitra Navratri 2021 चैत्र नवरात्र पर मंदिरों में भक्तों की लंबी कतार; PM मोदी सहित दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

महापौर ने शहर में महामारी की रोकथाम के लिए की गई व्यवस्था की जानकारी दी। वीडियो कांफ्रेंसिंग के बाद महापौर ने बताया कि लोगों को जागरूक करने और बाहर से आ रहे प्रवासी कामगारों पर गंभीरता से नजर रखने को कहा गया है। महापौर के मुताबिक राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने सभी नगर निगमों को महामारी की रोकथाम में जागरूकता के लिए एनसीसी, छात्रों की मदद लेने को कहा। मीटिंग में मंडलायुक्त संजय गोयल, जिलाधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी, नगर आयुक्त रवि रंजन आदि मौजूद रहे।

मीटिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी को पार्षद और निगरानी कमेटियों को सक्रिय करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने पार्षदों की सक्रियता के बारे में महापौर से जानकारी मांगी। उन्होंने कहा कि महामारी की रोकथाम के लिए संक्रमितों और बाहर से आने वालों पर निगरानी के लिए पार्षद और निगरानी समितियों को सक्रिय होना पड़ेगा। खासकर पंचायत चुनाव में आने वाले लोगों पर निगरानी जरूरी है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है