चुनाव के वक़्त नेता वादे तो बहुत से करते हैं इतना ही नहीं जनता के दरवाज़ों पे जा जाकर लोगों से वोट देने की अपील करते हैं लेकिन चुनाव ख़त्म पैसा हज़म की कहावत कुछ वक़्त बाद ही लोगों को समझ आ जाती है जब नेता उनकी सुध ही नहीं लेते हैं। विभिन्न संगठनों से जुड़े युवा नेताओं ने शहर में सांसद Sunny Deol की गुमशुदगी के पोस्टर लगा दिए हैं। युवाओं ने हाथों में पोस्टर लेकर रोष मार्च भी निकाला।

सांसद बनने के बाद से ही हलके में कम आने को लेकर Sunny Deol का अक्सर विरोध होता है। रोष मार्च को संबोधित करते हुए युवा नेता इंद्रपाल सिंह व अमरजोत सिंह ने कहा कि सांसद Sunny Deol हलके से नादारद रहने के कारण अक्सर विवादों में रहते हैं। इस कारण उन्होंने शहर में Sunny Deol की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए हैं।
सांसद द्वारा कोरोना महामारी के दौरान प्रशासन से कोई बैठक नहीं की गई। इस कारण उन्हें नैतिकता के आधार पर अपना इस्तीफा देना चाहिए। वक्ताओं ने कहा कि चुनाव में युवाओं व हलके के लोगों ने Sunny Deol को बड़े स्तर पर वोट डालकर जीत दिलाई थी, लेकिन उन्होंने जीतने के बाद हलके के लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया है। Sunny Deol ने न तो किसानों के संघर्ष में उनका कोई साथ दिया और न ही कोरोना जैसी बड़ी महामारी के दौरान हलके के लोगों के साथ खड़े हुए।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का साथ छोड़ BJP में शामिल होने वाले Jitin से BJP कर पाएगी ब्राह्मणों को ख़ुश

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है