पूर्व वित्त मंत्री व कांग्रेस के नेता पी चिदंबरम के समर्थन में वरिष्ठ पत्रकार टीएचबी पब्लिकेशन प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन एन. राम आ गए हैं।

कांग्रेस सरकार आज नहीं बल्कि पिछले काफी सालों से घटिया प्रदर्शन कर रही है। इस पार्टी का अस्तित्व धीरे-धीरे मिटता हुआ दिखाई दे रहा है। कांग्रेस पार्टी सबसे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में बुरी तरह हार गई। उसके बाद लगातार दूसरी बार 2019 में भी लोकसभा चुनाव हार गए। दोनों बार बीजेपी सरकार ने पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाई।

INX मीडिया केस : 26 अगस्त तक सीबीआई हिरासत में रहेंगे पी. चिदंबरम

Image result for p chidambaramइधर कांग्रेस पार्टी की हालत दिन ब दिन खराब होती जा रही थी वहीं दूसरी तरफ अचानक  कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफा दे दिया। यह मुसीबत कम नहीं हुई थी कि कर्नाटक में कांग्रेस के कई विधायकों ने एक साथ इस्तीफा दे दिया। एक साथ कई विधायकों का इस्तीफा देने के बाद कर्नाटक में कांग्रेस का गणित बिगड़ गया। जिसके बाद कर्नाटक में कांग्रेस की बनी बनाई सरकार जाती रही और बीजेपी ने वहां अपनी सरकार बनाई। इसके कुछ दिन बाद ही सीबीआई ने आई एन एक्स मीडिया मामले में पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम को गिरफ्तार कर लिया।

पी.चिदंबरम जेल में मनायेंगे अपना 74वां जन्मदिन, ऐसा रहा है उनका राजनीतिक सफर

Image result for p chidambaramजानकारी के लिए बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री व कांग्रेस के नेता पी चिदंबरम के समर्थन में वरिष्ठ पत्रकार टीएचबी पब्लिकेशन प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन एन. राम आ गए हैं। उन्होंने कहा कि चिदंबरम को जेल भेजकर उनके साथ अन्याय किया गया है। वरिष्ठ पत्रकार ने कहा कि हत्या के दो आरोपियों (इंद्राणी और पीटर मुखर्जी) के बयान के अलावा आईएनएक्स मीडिया केस में पी.चिदंबरम के खिलाफ कोई भी ठोस सबूत नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि चिदंबरम की गिरफ्तारी के पीछे का मकसद उन्हें जब तक संभव हो, आजादी से दूर रखना है। उन्होंने कहा कि इस मामले पर हायर जुडिशरी की प्रतिक्रिया की, खासकर दिल्ली हाईकोर्ट की भी कड़ी आलोचना होनी चाहिए।