Bihar की राजधानी Patna में JDU के विधायक पूर्व Education Minister रहे Doctor Mewalal Chaudhary  का निधन हो गया है। तीन दिन पहले ही वह Corona वायरस से संक्रमित पाए गए थे। Corona से संक्रमित होने के बाद से JDU के विधायक को पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। Doctor Mewalal Chaudhary तारापुर विधान सभा सीट से JDU के विधायक रहे थे।

Bihar में बढ़ा Corona का कहर

Corona का कहर Bihar में भी तेज़ी से अपने पैर पसारता दिख रहा है। Bihar में रविवार को 8,690 Corona संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं, जबकि Corona संक्रमण की वजह से अबतक 27 लोगों की मौत हो गई है और वहीं Corona महामारी के चलते अब तक प्रदेश में 1,749 लोगों की मौत हो चुकी है।

राजधानी Patna में सबसे ज्यादा Corona के मामले

Bihar की राजधानी Patna की अगर बात हो तो आपको बता दें कि प्रदेशभर में सबसे ज्यादा Corona संक्रमण के केस यहीं मिले हैं। Patna में बीते रविवार को 2,290 नए कोरोना मामले सामने आए हैं। साथ ही गया में 753 और सारण में 383 नए Corona संक्रमण के केस रजिस्टर हुए।

Bihar में इस वक्त Corona वायरस संक्रमण के 44,700 एक्टिव केस हैं। यहा रविवार को 3,600 लोग रिकवर हुए। अब तक Bihar में 2,77,667 लोग Corona से संक्रमित होने के बाद ठीक हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Corona से पूर्व CBI डायरेक्टर की मौत, सुरजेवाला और मेवाणी कोरोना…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है