भारतीय सेना ने पीओके में जमकर गोलीबारी की जिसके बाद वहां मौजूद आतंकवादियों में खलबली मच गई।

Image result for पीओके में जमकर गोलीबारी

भारत की सारी चेतावनीयों के बाद भी पाकिस्तान अपनी बदी से बाज नहीं आ रहा था और वह लगातार किसी ना किसी सीमा के हिस्से से गोलीबारी की जा रही थी।लेकिन भारत इस बार खामोश नहीं रहा और भारत ने पाकिस्तान की गोलीबारी का जवाब दिया। रविवार को भारतीय सेना ने पीओके में जमकर गोलीबारी की जिसके बाद वहां मौजूद आतंकवादियों में खलबली मच गई। इस बार तो पाकिस्तान ने भी भारतीय हमले की जानकारी पूरी तरह दे दी है।

कश्मीर पाकिस्तान के हाथ से बिल्कुल निकल चुका है अब भारत की नजर पीओके पर है। Image result for  इमरान खान ने गुस्से में आकर पाकिस्तान सरकार को आदेश दे दिया 

जानकारी के लिए बता दें कि जब से कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया गया है तब से ही पाकिस्तान पूरी तरह परेशान दिख रहा है। उसे अहसास हो गया है कि कश्मीर पाकिस्तान के हाथ से बिल्कुल निकल चुका है अब भारत की नजर पीओके पर है। जिसके लिए भारत ने पहली शुरुआत कर भी दी है। पीओके में कारवाई से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पूरी तरह भड़क उठे हैं और उन्होंने पाकिस्तान की सरकार को बड़ा आदेश भी दे दिया है।

 इमरान खान ने गुस्से में आकर पाकिस्तान सरकार को आदेश दे दिया

Related image

रिपोर्ट्स में यह पता चला है कि भारतीय सेना ने जब पीओके में जबरदस्त गोलीबारी की तो वहां पर हड़कंप मच गया इसमें 10 पाक सैनिक और 20 आतंकी मारे जाने की खबर है। इस पर पाक सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने भी आरोप लगाकर कहा है कि भारत ने पाक नागरिकों को निशाना बनाया है यह भारत ने बहुत गलत किया है। आरिफ गफूर ने भारतीय सेना पर बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुस्से में आकर पाकिस्तान सरकार को आदेश दे दिया है कि भारत के हाई कमिश्नर को तलब किया जाए। जिसके बाद पाकिस्तान सरकार ने भारतीय उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को समन भेजा है।