घुसपैठ कर रहे 7 लड़ाकों को भारतीय सेना ने किया ढेर, तो भड़क उठे PM इमरान खान

0
558
घुसपैठ कर रहे 7 लड़ाकों को भारतीय सेना ने किया ढेर,

इस फैसले का उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला जैसे दिग्गज नेताओं ने विरोध किया क्योंकि उन्हें डर है।

कश्मीर में लिए गए एक्शन को लेकर अब पाकिस्तान में भी हलचल साफ साफ देखी जा सकती हैं। जब से कश्मीर को लेकर सरकार थोड़ी सख्त हुई है तब से पाकिस्तान थोड़ा डरा हुआ दिखाई दे रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि अजीत डोभाल के दौरे के बाद कश्मीर में सेना की संख्या बढ़ा दी गई है, और सरकार की तरफ से सभी सैलानियों को वापस जाने का आदेश भी दिया जा चुका है। यहां तक कि अमरनाथ यात्रा को भी रोक दिया गया है।

अल-कायदा के प्रमुख ओसामा के बेटे को US ने मार गिराया….


इस फैसले का उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला जैसे दिग्गज नेताओं ने विरोध किया क्योंकि उन्हें डर है।कि कहीं भारतीय जनता पार्टी की सरकार जम्मू कश्मीर से धारा 370 और अनुच्छेद 35A खत्म न कर दे। अब एलओसी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान से घुसपैठ कर रहे 7 पाकिस्तानी लड़ाकों को ढेर कर दिया है।

भारतीय सैनिकों के इस एक्शन के बाद पाकिस्तान में हड़कंप सा मच गया है, जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान लड़ाकू को मारते ही पाकिस्तान को प्रस्ताव भेजा है कि सफेद झंडा लेकर आओ और अपने सैनिकों को ले जाओ लेकिन दूसरी तरफ पाकिस्तान ने उन सबको अपना सैनिक मानने से इनकार कर दिया है। पाकिस्तानी पीएम इस मामले को लेकर भड़क उठे हैं।


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के हमले की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा है कि भारतीय सेना ने सीमा पर क्लस्टर बम का इस्तेमाल किया है। भारत ने यह कार्रवाई 1983 कन्वेंशन के मानवतावादी कानून का उल्लंघन करते हुए की है। संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद को शांति और सुरक्षा के लिए इस अंतरराष्ट्रीय खतरे पर ध्यान देना चाहिए।

पाकिस्तान में बड़ा हादसा, सेना का विमान क्रेश होने से 18 लोगों की मौत