कहते हैं बुराई और गलत काम को होता देख आवाज़ ज़रूर उठानी चाहिए। AB STAR NEWS ने भी गलत काम होता देख आवाज़ उठाई जिसके फ़ौरन बाद ख़बर का असर भी हुआ और बैंक ऑफ बड़ौदा के टाटा बबराला शाखा के ब्रांच मैनेजर सस्पेंड कर दिए गए।

जानें पूरा मामला

Social Media में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बैंक के ब्रांच मैनेजर और कर्मचारी बैंक के अंदर ही जुआ खेलने में मस्त हैं और जुए का ये खेल मैनेजर साहब की ही सर्विस टेबल पर चल रहा है….मैनेजर साहब के हाथों में कार्ड और टेबल पर पड़े हुए पैसे मानों जुए के इस खेल की गवाही दे रहे हैं…मैनेजर साहब का जुआ खेलते ये वीडियो किसी ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। मामला संभल जिले में Bank of Baroda के अलीगढ़ रीजन के टाटा बबराला शाखा का है।

अब ड्यूटी पर मैनेजर साहब खुद ही कर्मचारियों के साथ जुए के खेल में मशगूल रहेंगे तो फिर इस बैंक में काम क्या होता होगा ये तो भगवान ही जाने। खैर मामले को लेकर AB STAR NEWS ने ब्रांच मैनेजर संदीप से बात की तो उन्होंने बैंक के एक इंटरनल सर्कुलर की कॉपी थमा दी, तर्क दिया कि कर्मचारियों में काम के प्रति रूची बढ़ाने के लिए महीने में एक बार काम के बाद Zero Hour का आयोजन किया जाता है जिसमें कई तरह की एक्टिविटी की जाती है लेकिन Zero Hour के नाम पर जुए का खेल तो समझ से परे है। बता दें कि AB STAR NEWS ने प्रमुखता से ये ख़बर दिखाई जिसके बाद ख़बर का असर भी हुआ।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने केंद्र सरकार से Corona vaccine पर पूछे कई सवाल

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है