पीएम मोदी ने लगवाया Corona टीका तो कांग्रेस ने पूछे सवाल

Corona टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसकी शुरूआत खुद टीका लगवाकर की। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत बायोटेक की कोवैक्सीन का टीका लगवाया। अब प्रधानमंत्री के टीका लगवाने पर भी सियासत तेज हो गई है।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर चुनावी राजनीति करने का आरोप लगाया है। अधीर रंजन चौधरी ने सवाल पूछा कि आखिर प्रधानमंत्री ने पहले कोरोना वैक्सीन क्यों नहीं लगवाई. जब वैज्ञानिकों ने कहा कि वैक्सीन सुरक्षित है तब जाकर लगवाई। कोरोना वैक्सीन को लेकर हो रही सियासत पर अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पहले हमने नहीं बल्कि वैज्ञानिकों की कमेटी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर सवाल खड़े किए थे उस वक्त क्यों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना का टीका क्यों नहीं लगवाया। साथ ही अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि अब पीएम मोदी ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई है उनका स्वागत है

यह भी पढ़ें: PM MODI  ने एम्‍स अस्‍पताल में लगवाई कोरोना वायरस की वैक्‍सीन

अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री के टीका लगवाने को राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा कि इसमें चुनावों का खास ध्यान रखा गया है। उन्होंने कहा कि केरल और पुड्डुचेरी की नर्स, असम का गमछा मैं तो कहता हूं की बंगाल की गीतांजलि भी हाथ में ले लेते तो सारा काम हो जाता।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है