हैदराबाद निकाय चुनावः योगी आदित्यनाथ का रोड शो और रैली बीजेपी को दिलायेगी जीत?

0
313
hyderabad-civic-elections-yogi-adityanaths-roadshow-and-rally

नई दिल्ली: शनिवार 28 नवंबर को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के 150 सीटों के लिए होने वाला चुनाव इस बार खास होने जा रहा है क्योंकि चुनाव में बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर के नेता प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। अमित शाह की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी फुल फोर्स के साथ चुनाव में उतर रही है,इस बीच स्थानीय निकाय के चुनाव के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हैदराबाद लोकल बॉडी चुनाव में प्रचार करने उतर रहे हैं। सबसे पहले उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ 27 नवंबर को हैदराबाद जाएंगे। योगी यहां रोड शो और रैली करेंगे। वो मल्कज्गिरी और हैदराबाद संसदीय क्षेत्र में प्रचार करेंगे।

हालांकि निगम चुनाव आमतौर पर एक स्थानीय मामला होता है लेकिन भाजपा अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार रही है, जिसमें केंद्रीय मंत्री अमित शाह, स्मृति ईरानी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हैं। योगी आदित्यनाथ हाल के दिनों में पार्टी के सबसे बड़े भीड़ खींचने वाले नेताओं में से एक के रूप में उभरे हैं, जिसका सबसे अच्छा उदाहरण हाल में संपन्न हुए बिहार विधानसभा का चुनाव है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि, मुख्यमंत्री 28 नवंबर को हैदराबाद में एक रोड शो करेंगे। वहां वो एक दिन का प्रचार करेंगे।1 दिसंबर को होने वाले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम का चुनाव भाजपा के लिए एक प्रतिष्ठा का सवाल है और ये इस बात से पता चलता है कि यहां भाजपा के कई स्टार प्रचारक मैदान में उतर रहे हैं जो कि अकसर स्थानीय चुनाव में देख्रने को नहीं मिलता है।