Hotel को सील किया गया

राजधानी Lucknow में Corona Virus को फैलने से रोकने के लिए कई प्रयास करने के बावजूद कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। मंगलवार को Hotel Radisson के नौ कर्मचारी एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कोरोना संक्रमित मिलते ही होटल को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। इसके साथ ही 25 अन्य लोग भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

Ghaziabad के श्मशान हादसे के बाद प्रशासन सक्रिय

बता दें कि Radisson Hotel में रविवार को पार्टी हुई थी, जिसमें फिल्म अभिनेत्री Mahima Chaudhary भी मौजूद थीं। पार्टी में शहर के और लोग भी मौजूद थे। पहले 18 मार्च को पार्श्व गायिका कनिका कपूर शहर के दो होटलों में आयोजित वीवीआईपी पार्टी में भी ऐसा ही हुआ था। दूसरे दिन उनकी Corona Report Positive आने के बाद हड़कंप मच गया था। हालांकि, पार्टी में मौजूद होने वालों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई तो सबको राहत मिली।

बता दें कि राजधानी में रैंडम सर्वे के वक्त स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कैंट रोड पर स्थित Radisson Hotel से 30 लोगों के जांच के लिए सैंपल लिए। एंटीजन जांच में इनमें से नौ रसोइयों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। ऐसे में संभावित खतरे को देखते हुए सभी को क्वारंटीन कर होटल 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है