दिल्ली सरकार ने शराब की होम डिलीवरी को मंजूरी दे दी है। अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मोबाइल एप व वेबसाइट के जरिए शराब की Home delivery होगी। इसको लेकर दिल्‍ली BJP अध्यक्ष Adesh Gupta ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

दिल्ली BJP अध्यक्ष Adesh Gupta ने केजरीवाल सरकार की शराब Home delivery पॉलिसी पर कहा कि लोग राजधानी दिल्ली में Health सुविधाओं को लेकर चिंतित हैं। आदेश गुप्ता ने कहा कि कोविड-19 की महामारी के बीच Kejriwal Government शराब की नई पॉलिसी का ड्राफ्ट बनाने में व्यस्त थी। अच्छा होता केजरीवाल सरकार दिल्‍ली के लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं दिलाने का काम करती। उन्‍होंने कहा कि राजधानी दिल्‍ली के लोगों के पास अनाज नहीं है। जबकि भारत सरकार की तरफ से दिया गया अनाज सड़ रहा है।

केजरीवाल सरकार ने लोगों तक अनाज पहुंचाने के लिए कोई भी काम नहीं किया, जबकि शराब की Home delivery करने का आदेश जारी कर दिया है। आबकारी नियम, 2021 के अनुसार L-13 लाइसेंस धारकों को ही लोगों के घर तक शराब पहुंचाने की अनुमति होगी। इसके अलावा Notification में कहा गया है कि लाइसेंस धारक केवल Mobile app या ऑनलाइन Web portal के जरिए ही घरों में शराब की delivery कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें: AB STAR NEWS की ख़बर का असर, बैंक ऑफ बड़ौदा का ब्रांच मैनेजर सस्पेंड

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है