Kanpur : पुलिस की गिरफ्त से फ़रार हुआ History Sheeter, जानें पूरा मामला

0
82

जिसपर ऊपरवाला मेहरबान हो उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता ऐसे ही Crime की दुनिया में जिसके ऊपर बड़े लोगों का हाथ हो उनका भी कोई कुछ नहीं उखाड़ सकता। History Sheeter मनोज सिंह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। नौबस्ता इलाके में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था। हालांकि, उसके समर्थक उसे छुड़ाकर ले गए थे। History Sheeter मनोज सिंह पर 25 हजार रुपये का इनाम है। उसके खिलाफ 27 मुकदमें चल रहे हैं।

बता दें कि मनोज सिंह नौबस्ता इलाके के उस्मानपुर में बीजेपी के जिला मंत्री नारायण सिंह भदौरिया की बर्थडे पार्टी में पहुंचा था। मनोज सिंह की भनक लगते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और अपने साथ ले जाने लगी। इस बात की जानकारी जैसे ही BJP नेता नारायण सिंह को लगी तो वो अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और पुलिस टीम को घेर लिया और मनोज को ले जाने का विरोध करने लगे। इस दौरान पुलिस और BJP नेता और उसके समर्थकों के बीच भिड़ंत हो गई। वहीं, कुछ लोगों ने जीप पर बैठे बदमाश को भगा दिया। वहीं पुलिस देखती रह गई।

Kanpur के अपर पुलिस आयुक्त आकाश कुल्हरी ने बताया कि वांछित अपराधी को पुलिस हिरासत से भगा ले जाने और पुलिस के काम में बाधा डालने वाले लोगों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की टीमें बनाई गई हैं। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसी अफवाह है कि BJP के कार्यकर्ताओं ने वांछित अपराधी को वहां से भगाया था। अपर पुलिस उपायुक्त ने इस बात की पुष्टि की गेस्ट हाउस में जन्मदिन की पार्टी BJP नेता की थी, लेकिन नेता का दावा है कि उस समय वह वहां नहीं थे और न ही उनका इस घटना से कोई संबंध हैं।

South Kanpur की डीसीपी रविना त्यागी ने कहा कि मनोज सिंह को छुड़ाने वाले सभी बदमाशों की पहचान कर ली गई हैं। वायरल वीडियो के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि IPS की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: Kerala में मॉनसून की होगी शुरुआत तो Delhi में भी बरसात के हालात

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है