घटना लखनऊ के नाका इलाके की है। पुलिस अभी इसे रंजिश का मामला समझ रही है।

लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या से सनसनी मच गई है। गला रेतने से पहले उन्हें गोली भी मारी गई थी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कमलेश से उनके घर में ही बने ऑफिस में मुलाकात की और उनके साथ चाय भी पी। इसके बाद घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना लखनऊ के नाका इलाके की है। पुलिस अभी इसे रंजिश का मामला समझ रही है। पुलिस सेल फोन की डिटेल की छानबीन के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में लग गई है।

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास के बंगले से हुए हथियार बरामद

Image result for kamlesh tiwari

बता दें कि हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी ने दिसंबर, 2015 में पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादित बयान दिया था। जिसे लेकर व काफि चर्चा में रहे थे। जिसके बाद कमलेश तिवारी को विवादित बयान देने के चलते गिरफ्तार कर लिया गया था। वह फिलहाल जमानत पर घर आ गए थे।

यूपी में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, 10 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली

सूत्रो के अनुसार, कमलेश तिवारी से नाका के खुर्शीद बाग स्थित ऑफिस में दो लोग मिलने आए थे। ये दोनों मिठाई का डिब्बा लेकर आए थे, जिसमें चाकू और असलहा था। बताया जा रहा है कि दोनों ने कमलेश तिवारी से मुलाकात की। बातचीत के दौरान दोनों बदमाशों ने कमलेश के साथ चाय भी पी। इसके बाद उनपर गोली चलाई, लेकिन लगी नहीं। इसके बाद बदमाशों ने कमलेश का गला रेत दिया और शरीर पर भी कई वार किए। बता दें कि जख्मी कमलेश तिवारी को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। किसी परिचित के द्वारा घटना को अंजाम देने की संभावना व्यक्त की जा रही है।’