प्याज के दाम अचानक बढ़ने से लोग हैरान है कि कैसे प्याज के दाम आसमान छू रहें हैं।

देशभर में प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं। देश के तमाम शहरों में प्याज की कीमत को लेकर एक जैसा हाल दिखाई मालूम पड़ रहा है। बतादें की जो प्याज 15 से 20 रुपए बिकता था, आज वही प्याज 70 से 80 के पार पहुंच गया है। तो वही मुंबई में भी प्याज 75 से 80 रुपए प्रति किलो बिक रहा है। अभी कुछ ही दिन पहले प्याज का दाम 30 रुपये से 40 रूपये किलो के बीच बिक रहा था। लेकिन अब प्याज के दाम आसमान छूते मालूम पड़ रहे है।

टेंशन को जाओ भूल, केजरीवाल सरकार से ले जाओ 24 रुपये किलो में प्याज भरपूर

प्याज के बढ़ते दाम ने रुलाया हर किसी को, दिल्ली के बाद मुंबई में बढ़े दाम

प्याज के दाम अचानक बढ़ने से लोग हैरान है कि कैसे प्याज के दाम आसमान छू रहा है। आपको बतादें कि दिल्ली मुम्बई ही नहीं पूरे देश में प्याज के भाव बढ़ गया है। दिल्ली में 80 रुपये किलो, मुंबई में भी 80 रुपये, गुरुग्राम में भी 80 रुपये किलो, पटना में करीब 70 रुपये, कोलकाता में 70 से 75 रुपये और चेन्नई में ये भाव 60 रुपये किलो के उपर है। बतादें कि नासिक के व्यापारियों की माने तो प्याज की कीमत गिरने नहीं जा रही है।

प्याज के बढ़ते दाम ने रुलाया हर किसी को, दिल्ली के बाद मुंबई में बढ़े दाम

यहां थोक भाव 4400 प्रति क्विंटल बिक रहा है। आइए जानते है प्याज के भाव देश के कुछ बड़े शहरों, राज्यों की राजधानी में इस वक्त प्याज़ का दाम अहमदाबाद में थोक 45-50 प्रति किलो है तो वही रिटेल कीमत 60-70 प्रति किलो है। और देहरादून में 65-70 रुपये प्रति किलो है। चेन्नई में 55 रुपये प्रति किलो है अन्य क्षेत्रों में 55-60 रुपये प्रति किलो है। देशभर में प्याज के दाम आसमान छू रहे है और लोग प्याज खरीदने के लिए मजबूर है।

अक्षरधाम मंदिर के पास बदमाश और पुलिस की मुठभेड़, वीडियो देखर कांप उठेंगे आप