UP में आगामी चुनाव में बीएसपी की जीत तय : मायावती

BSP प्रमुख मायावती आज अपना 65वां जन्‍मदिन माना रही हैं। जन्‍मदिन पर उन्होंने पार्टी से कुछ बातें भी कहीं। मायावती ने ऐलान किया है कि अगले विधानसभा चुनावों BSP किसी से अलायंस नहीं करेगी। उनका कहना है कि हमें गठबंधन से नुकसान होता है। उन्‍होंने यह भी कहा कि यूपी में आगामी चुनाव में बीएसपी की जीत तय है।

Coronavirus के खतरे को देखते हुए मायावती ने एक दिन पहले समर्थकों से अपने जन्‍मदिन को ‘जनकल्‍याणकारी दिवस’ के रूप में मनाने की अपील की थी। उन्‍होंने ट्वीट किया था, ‘कल 15 जनवरी सन् 2021 को मेरा 65वाँ जन्मदिन है जिसे पार्टी के लोग Corona महामारी के चलते व इसके नियमों का पालन करते हुए पूरी सादगी से तथा इससे पीड़ित अति-ग़रीबों व असहायों आदि की अपने सामर्थ के अनुसार मदद करके ‘जनकल्याणकारी दिवस’ के रूप में मनाएं तो बेहतर।’

CBI अधिकारियों के ठिकानों पर पड़ा छापा, जानें पूरा मामला 

इस मौके पर प्रेस से बात करते हुए BSP प्रमुख ने Corona vaccine लगाने की शुरुआत करने का स्‍वागत किया है लेकिन साथ ही केंद्र और राज्‍य सरकार से अनुरोध किया है वे सभी को Free में Corona vaccine मुहैया कराएं। मायावती ने वादा किया है कि अगर उनकी Party की सरकार बनती है तो UP में हर नागरिक को मुफ्त में Corona की vaccine लगेगी। वर्ष 2022 में यूपी में चुनाव होने हैं। इसे देखते हुए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी चुनावी रणनीति बनानी शुरू कर दी है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं