दिल्ली में कुख्यात जितेन्द्र गोगी गैंग पर दिल्ली पुलिस ( Delhi Police)  पर हमला किया है। ये हमला दिल्ली पुलिस ( Delhi Police)  की हिरासत से अपने साथ कुलदीप उर्फ फज्जा  को छुड़ाने के लिए किया गया था, जिसमें वे कामयाब रहे। लेकिन हमले में एक बदमाश रवि मारा गया, जबकि अवनीश नामका बदमाश घायल हुआ है। पुलिस ने घायल को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है। दिल्ली के ज्वाइंट सीपी आलोक कुमार ( Joint CP Alok Kumar) ने बताया कि मंडोली जेल में कैद कुलदीप

( Kuldeep) नामक बदमाश की सर्जरी होनी थी। इसके लिए थर्ड बटालियन की टीम उसे जीटीबी अस्पताल ( GTB Hospital) ला रही थी। तभी कई गाड़ियों में आए बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश की मौत हुई, जबकि दूसरा घायल मिला। मुठभेड़ के दौरान आपाधापी में पुलिस हिरासत से कुलदीप भागने में कामयाब रहा।

Dead body लड़के को डूबता देख भाग निकले दोस्‍त, घंटों मशक्‍कत के बाद निकाला शव

इस हमले के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। मुठभेड़ में फरार कराए गए बदमाश कुलदीप पर दिल्ली एनसीआर में 70 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। बताते हैं कि दिल्ली यूनिवर्सिटी से पढ़े कुलदीप ने अपने साथ नई उम्र् के लड़कों को जोड़ रखा था। बाहरी दिल्ली के इलाके में उसने कई छोटे छोटे गैंग बना रखे हैं, जो उसके लिए काम करते हैं।

पुलिस की मानें तो यह गैंग दिल्ली के कई गैंगवार में शामिल रहा है। गोनी गैंग का मुखिया गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी  ( Gangster Jitendra gogi) को बताया जाता है। जितेन्द्र् गोनी भी पिछले दिनों पकड़ा गया था और पुलिस हिरासत में ही है। लेकिन कुलदीप के फरार होने के बाद दिल्ली पुलिस की किरकिरी हो गई है। कुलदीप मान पर भी पुलिस ने 2 लाख का इनाम रखा था। बताते  हैं कि गलत संगत में पड़ने के कारण कुलदीप ने अपराध की दुनिया का रुख कर लिया।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है