पश्चिम बंगाल (West Bengal election 2021) में चौथे चरण के चुनाव के दौरान केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की कथित गोलीबारी के दौरान चार लोगों की मौत हो गई हैं।

यह घटना पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिला स्थित सिताल्कुची (Sitakulchi) विधानसभान्तर्गत (Under the constitution) माथाभंगा ब्लॉक के जोरपाटकी इलाके में हुई।  जानकारी के मुताबिक पुलिस सूत्र ने बताया कि सिताल्कुची में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (cisf) ने अपने ऊपर हो रहें हमले से बचने के लिए जवाबी कार्रवाई करते हुए कथित तौर पर गोलियां चलाई, जिसमें चार लोग मारे गए। समाचार (News) लिखे जाने तक मारे जाने वालों की पहचान (identification) उजागर नहीं हो पाई हैं।

इस घटना के बाद TMC सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra ) ने ट्वीट कर चुनाव आयोग (Election commission ) पर निशाना साधा और कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा- कूचबिहार में CAPF ने गोलाबारी की जिसमें चार स्थानीय ग्रामीणों की मौत हो गई। आपकी निगरानी में यह होता है चुनाव आयोग? (Election commission) आप जिम्मेदार हैं। भारत को निर्वाचन सदन में  बैठे इन कठपुतलियों से पूछना जो मोदी-शाह (MODI-AMIT) की सेनाओं को नियंत्रित करने में असमर्थ हैं।

यह भी पढ़ें: चुनाव प्रचार में Amit Shah पर दीदी का हमला बरक़रार

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है