Coronavirus के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में अब Jammu Kashmir के पूर्व CM Farooq Abdullah भी Corona संक्रमित हो गए हैं। Corona Vaccine की पहली डोज लेने के 28 दिनों के बाद वह Covid-19 का शिकार हो गए हैं। उनके बेटे Omar Abdullah ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

Omar Abdullah ने अपने पिता के संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है। पार्टी के Omar Abdullah ने ट्वीट किया, ‘मेरे पिता Coronavirus से संक्रमित पाए गए हैं और उनमें बीमारी के कुछ लक्षण हैं।’ उन्होंने कहा, ‘हमारी जांच होने तक मैं और परिवार के अन्य सदस्य स्वयं को Isolation में रख रहे हैं। मैं पिछले कुछ दिनों में हमारे संपर्क में आए हर व्यक्ति से सभी आवश्यक सावधानियां बरतने की अपील करता हूं।’

केरल में LDF और UDF की मैच फिक्सिंग- PM मोदी

Srinagar लोकसभा सीट से सांसद Farooq Abdullah ने 2 मार्च को ही Corona Vaccine की First Dose ली थी। 1 मार्च से 60 से अधिक उम्र के लोगों के Vaccination का अभियान शुरू होने के बाद उन्होंने Sher-e-Kashmir Institute of Medical Sciences में जाकर टीका लगवाया था। बीते सप्ताह मंगलवार को ही 85 साल के Farooq Abdullah ने Jammu and Kashmir National Panthers Party के एक Event को संबोधित करते हुए आर्टिकल 370 को हटाने की बात कही थी। पार्टी ने अपने 40वें Foundation Day के मौके पर यह आयोजन किया था।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है