India और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का अंतिम मैच 20 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पांच मैचों की सीरीज अभी तक 2-2 की बराबरी पर है और इस आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज करने वाली टीम सीरीज को भी अपने नाम करेगी। Akash Chopra का मानना है कि पांचवें टी20 मैच में भारत का पलड़ा भारी है और टीम टी20 सीरीज को अपने नाम करने में सफल रहेगी। पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने भारतीय टीम को पांच की बजाए छह गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 : आखिरकार ये होंगे Delhi Capitals के कप्तान 

Akash Chopra ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि पांचवें टी20 मैच में टीम इंडिया   इंग्लैंड के मुकाबले ज्यादा मजबूत नजर आ रही है और सीरीज को जीतने की बड़ी दावेदार है। इसके पीछे का कारण उन्होंने बताया कि रोहित लगातार दो मैच में फ्लॉप हो चुके हैं और वह इस मैच में धमाकेदार पारी खेल सकते हैं। Akash Chopra ने कहा कि विराट कोहली की फॉर्म और सूर्यकुमार के आने से टीम की बैटिंग काफी मजबूत नजर आ रही है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि विराट कोहली का रिकॉर्ड हमेशा ही बड़े मुकाबलों में जबर्दस्त रहता है और रोहित और कोहली के होने की वजह से टीम इंडिया सीरीज को अपने नाम कर सकती है।

Akash Chopra ने टीम इंडिया को एक्स्ट्रा गेंदबाज खिलाने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा कि अगर किसी एक गेंदबाज का दिन खराब होता है तो ऐसे में आपके पास छठा बॉलिंग ऑप्शन होना चाहिए। पांचवें टी20 मैच की प्रिडिक्शन करते हुए Akash Chopra ने कहा कि उनको लगता है कि भारत की तरफ से विराट कोहली और इंग्लैंड की तरफ से जोस बटलर इस मैच में अच्छी पारी खेलने वाले हैं। वहीं गेंदबाजी में भारत की तरफ से राहुल चाहर और इंग्लिश टीम की तरफ से मार्क वुड दो-दो विकेट चटका सकते हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है