देश में कोरोना के केस लगातार दूसरे दिन 2 लाख के पार हो गए हैं। मौतों की तादाद भी भारी संख्या में बढ़ी है। संकट लगातार गहराता जा रहा है। इस बीच CBI के पूर्व डॉयरेक्टर Ranjit Sinha की भी कोरोना वायरस से मौत हो गई है। वही इसके अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता Randeep Surjewala और MLA जिग्नेश मेवाणी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

CBI के पूर्व निदेशक Ranjit Sinha का शुक्रवार सुबह Delhi में निधन हो गया। अधिकारियों की माने तो यह covid-19 से संबंधित मौत है। वह 68 वर्ष के थे। गुरुवार रात ही रंजीत सिन्हा के covid-19 संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी और शुक्रवार सुबह उनका मौत हो गई।

Ranjit Sinha 1974 बिहार कैडर (Bihar cadre) के IPS अफसर थे रंजीत सिन्हा, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल (IndIa-Tibetan Border Police) के महानिदेशक रहे थे। साथ ही उन्होंने रेलवे सुरक्षा बल का भी नेतृत्व किया था। बतौर सीबीआई प्रमुख (CBI Chief) की नियुक्त से पहले रंजीत सिन्हा पटना (PATNA) और दिल्ली (DELHI) में CBI वरिष्ठ पदों पर रहे थे। वह 2012 में CBI Chief बने थे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता (Congress National Spokesperson) रणदीप सुरजेवाला और गुजरात के MLA जिग्नेश मेवाणी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। दोनों ने Tweet करके यह जानकारी दी। सुरजेवाला और मेवाणी ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट(Corona test) कराने की अपील की फ़िलहाल दोनों होम आइसोलेशन (Home isolation) में हैं और उनकी हालत ठिक है।

यह भी पढ़ें: ना बेड,ना वेंटिलेटर,टीका भी नहीं,बस उत्सव का ढोंग है: Rahul Gandhi

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है